Breaking News

6/recent/ticker-posts

छपरा : राजद समर्थकों ने किया सड़क जाम, जिलाधिकारी पर बरसाई लाठियां

(छपरा के जिलाधिकारी हरिहर प्रसाद पर लाठियां बरसते राजद समर्थक)
Gidhaur.com | बिहार में महागठबंधन की सरकार टूटने और जदयू-भाजपा की नई सरकार गठन से आक्रोशित सैकड़ों की संख्या में राजद समर्थकों ने आज सुबह छपरा जिले के पहलेजा गांव के पास जेपी सेतु तक जाने वाली सड़क को जाम कर दिया। समर्थक लाठी-डंडे लेकर सड़क पर उतर आए। समर्थकों के आक्रोश और उग्रता को देखकर कोई भी सड़क पार करने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहा था। जिस वजह से लम्बी जाम की स्थिति बन गई।
सूचना मिलने पर अपराह्न करीब 3:30 बजे छपरा के जिलाधिकारी श्री हरिहर प्रसाद और एसपी श्रीमती अनुसुइया रणसिंह साहू पुलिस के कुछ जवानों के साथ मौके पर पहुंचे। लेकिन वहां मौजूद राजद समर्थकों की उग्र भीड़ ने जिलाधिकारी की लाठी-डंडों से पिटाई कर दी। बेकाबू होती भीड़ में एसपी श्रीमती अनुसुइया रणसिंह साहू मुश्किल से अपनी जान बचाकर भागीं।
(राजद समर्थकों के लाठी-डंडों से बचने का प्रयास करते छपरा के जिलाधिकारी हरिहर प्रसाद)


विदित हो की बुधवार की शाम जदयू विधानमंडल की बैठक के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्यपाल से मिलकर अपने पद से इस्तीफा दे दिया था और गुरुवार को सुबह 10 बजे भाजपा के साथ मिलकर सरकार बना ली और एक बार फिर से बिहार के 36वें मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ लिया। उनके साथ भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशिल कुमार मोदी ने बतौर उप-मुख्यमंत्री पद एवं गोपनीयता की शपथ ली। अब शुक्रवार को राजग का शक्ति परिक्षण होगा। वहीं महागठबंधन टूटने के बाद से ही राजद समर्थकों में नीतीश कुमार के खिलाफ गुस्सा एवं आक्रोश साफ़ दिख रहा है। 

(अनूप नारायण)
पटना  |  27/07/2017, गुरुवार 

एक टिप्पणी भेजें

2 टिप्पणियाँ