Breaking News

6/recent/ticker-posts

कुशल युवा कार्यक्रम के प्रशिक्षुओं के बीच किया गया पुस्तक का वितरण


गिद्धौर प्रखंड कार्यालय स्थित कौशल विकास केंद्र में मंगलवार को कुशल युवा कार्यक्रम के तहत प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे प्रशिक्षुओं के बीच प्रखंड विकास पदाधिकारी श्री विकास कुमार द्वारा कौशल विकास की सीआईटी व सीसीएस पुस्तक का वितरण किया गया।
रुपया 100 का रिचार्ज, क्लिक करें और अपना मोबाइल नंबर डालें
इस मौके पर अतिथि के रूप में उपस्थित प्रखंड विकास पदाधिकारी श्री विकास कुमार ने सरकार के इस योजना की सराहना करते हुए  कहा कि सरकार द्वारा सात निश्चय योजना के तहत चलाये जा रहे इस कार्यक्रम में आइटी कौशल, संवाद कौशल व व्यवहार कौशल का सफल प्रशिक्षण प्राप्त कर आप आने वाले समय में रोजगार के विकल्प तलाश सकते हैं। यह योजना युवाओं के लिए वरदान साबित होगा।

उन्होंने यह भी कहा कि यह सरकार की सबसे उत्कृष्ट योजना है जो प्रखंड स्तर पर अपना स्तंभ जमाकर पंचायत तक में रहने वाले प्रशिक्षुओं को लाभान्वित कर रही है। इस मौके पर केंद्र के समन्वयक सचिन कुमार ने कहा कि प्रखंड के दूर-दराज के गांवों से युवा यहां आकर प्रशिक्षण ले रहे हैं। हमारा उद्देश्य आधुनिक क्षेत्र में युवाओं को एक बेहतर विकल्प के रूप में तैयार करना है जिसके लिए हम और हमारी सरकार कृत संकल्पित है।
Free Jio Mobile Booking के लिए यहाँ Click करें
इस मौके पर पुस्तक प्राप्त करने वालों में प्रशिक्षु गौरव कुमार, प्रीति कुमारी, मोनिका पान्डे, शिशुपाल कुमार, राघवेन्द्र पान्डेय, भवेश राम, दयाशंकर कुमार, वंदना पान्डे सहित दर्जनों छात्र-छात्राएं मौजूद थे।

(अभिषेक कुमार झा)
गिद्धौर  |  26/07/2017, बुधवार 
www.gidhaur.com
रुपया 100 का रिचार्ज, क्लिक करें और अपना मोबाइल नंबर डालें

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ